अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव पर कश्यप राजपूत धर्मशाला में करवाए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम

अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव पर कश्यप राजपूत धर्मशाला में करवाए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम

कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के मानद सचिव मदन मोहन छाबड़ा ने मुख्य अतिथि के रुप में की शिरकत, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से गीता के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने का किया गया प्रयास
कुरुक्षेत्र 30 नवंबर अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव के कार्यक्रमों की श्रृंखला में आज कश्यप राजपूत धर्मशाला के सभागार में कश्यप राजपूत सभा के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के मानद सचिव मदन मोहन छाबड़ा ने शिरकत की। वही मुख्य अतिथि मदन मोहन छाबड़ा का कश्यप राजपूत सभा के प्रधान ओमपाल कश्यप व अन्य गणमान्य ने स्मृति चिन्ह देकर स्वागत एवं सम्मानित किया। इस अवसर पर आए जांगड़ा धर्मशाला के प्रधान धर्मपाल जांगड़ा, सुनार धर्मशाला के प्रधान राम कुमार, जोगी धर्मशाला से प्रधान सरदारा राम के प्रतिनिधि, बैरागी धर्मशाला प्रधान हवा सिंह के प्रतिनिधि व जाट समाज से शजय प्रकाश मालिक विशिष्ठ अतिथि के तौर पर शिरकत की। इन सभी मेहमानों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बच्चों व सारंगी वादक ने अपनी प्रस्तुति दी। मदन मोहन छाबड़ा ने कहा कि गीता महोत्सव अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मनाया जा रहा है। जिसमें सभी संस्थाएं बढ़-चढक़र भाग ले रही है। अबकी बार कश्यप राजपूत सभा द्वारा अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से सभी को गीता का संदेश देने का प्रयास किया गया है। उन्होंने सभी संस्थाओं से अपील भी करते हुए कहा कि के अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव के सभी कार्यक्रमों की जिम्मेवारी अपने कंधों पर लेकर भव्य और सुंदर कार्यक्रम करें। कश्यप राजपूत सभा के प्रधान ओमपाल कश्यप ने कहा कि कश्यप राजपूत सभा प्रशासन का हर समय सहयोग करती है। कोरोना काल में भी कश्यप राजपूत सभा द्वारा प्रशासन का सहयोग करते हुए सभी पूरी धर्मशाला प्रशासन को सौंप दी गई थी। जिसमें प्रशासन ने क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाए गए थे।

Quick Navigation