हरियाणा के इतिहास, संस्कृति से जुड़ा साहित्य पुस्तक मेले में देख सकते है पर्यटक:सैनी

हरियाणा के इतिहास, संस्कृति से जुड़ा साहित्य पुस्तक मेले में देख सकते है पर्यटक:सैनी

जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग के अतिरिक्त निदेशक डा. कुलदीप सैनी ने कहा कि हरियाणा साहित्य एवं संस्कृति अकादमी द्वारा लगाए गए पुस्तक मेेले में हरियाणा के इतिहास, संस्कृति, रीति-रिवाज, लोक कलाओं से जुड़े साहित्य को देखा जा सकता है। इस पुस्तक मेले में देशभर से 15 प्रकाशक भी अलग-अलग विषय के साहित्य को लेकर पहुंचे है।
अतिरिक्त निदेशक डा. कुलदीप सैनी ने अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव के सरस मेले के स्टॉल नंबर 747 पर हरियाणा साहित्य एवं संस्कृति अकादमी द्वारा लगाए गए पुस्तक मेले का निरीक्षण किया। इससे पहले एडीपीआर डा. कुलदीप सैनी ने पुस्तक मेले में रखी गई पुस्तकों के बारे में बारीकी से जानकारी ली और लोगों को दी जा रही छूट के बारे में भी कुछ आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस पुस्तक मेले में संस्कृत प्रकोष्ठ के निदेशक डा. सीडीएस कौशल ने भी मेले का अवलोकन किया।
डा. कुलदीप सैनी ने कहा कि सूचना, जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग के महानिदेशक डा. अमित अग्रवाल के दिशा-निर्देशानुसार इस बार अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव में विशाल पुस्तक मेले का आयोजन किया गया है। इस पुस्तक में देशभर से 15 जाने-माने प्रकाशक अपने साहित्य को लेकर यहां पहुंचे है। इस पुस्तक मेले से कोई भी व्यक्ति पुस्तक खरीद सकता है। इन पुस्तकों पर 30 फीसदी से ज्यादा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।
Quick Navigation