कोशिका तंत्र को मजबूत कर कर रही है जर्मनी पद्धति की चिकित्सा सेवा

कोशिका तंत्र को मजबूत कर कर रही है जर्मनी पद्धति की चिकित्सा सेवा

ब्रह्म सरोवर पर डॉ हरविंदर कौर निशुल्क रूप से कर रही है मरीजों की सेवा

कुरुक्षेत्र के अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव में ब्रह्म सरोवर के तट पर 758 नंबर शॉप पर डॉ हरविंदर कौर कोशिका तंत्र को मजबूत कर शरीर के सभी रोगों को ठीक ही नहीं कर रही है बल्कि यह सेवा निशुल्क रूप से दे रही हैं। हरविंदर कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि वह निशुल्क रूप से क्यूआरएस जर्मनी पद्धति के माध्यम से शरीर की विभिन्न बीमारियों को ठीक करती हैं। यह पद्धति कोशिका तंत्र को खोलकर उन्हें मजबूती प्रदान करती है।

उन्होंने बताया कि शरीर में सोडियम, कैल्शियम ऑक्सीजन इत्यादि की जब कमी हो जाती है तो हमारी कोशिकाएं सिकुड़ जाती हैं। वे विभिन्न जर्मनी पद्धति के आधार पर इन कोशिकाओं को खोलकर शरीर में धारण सोडियम, कैल्शियम ऑक्सीजन इत्यादि को शरीर के अन्य भाग में भेजने का काम करती हैं। डॉ हरविंदर कौर ने बताया कि शरीर में खून का जमना, शरीर में दबाव महसूस करना, किसी भी तरह की स्ट्रेस, हेडएक इत्यादि को ठीक किया जाता है। यहां तक की हार्ट की ब्लॉक नसों को भी खोलने का काम जर्मनी पद्धति के माध्यम से किया जा रहा है।

डॉ कौर ने बताया कि वह हरियाणा योग आयोग और आयुष विभाग की ओर से विगत में कई जगह कैंप भी लग चुकी हैं और लोगों को निशुल्क सेवाएं दे चुकी हैं। लोग इसका भरपूर फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह कुरुक्षेत्र के सेक्टर 7 में स्थित एक्यूप्रेशर और विभिन्न जर्मनी पद्धतियों द्वारा इलाज करती हैं। आज के दौर में खानपान के असंतुलन और भागदौड़ की जिंदगी में लोग अपने शरीर का ख्याल नहीं रख पा रहे हैं। इसलिए क्यूआरएस पद्धति से उनके कोशिका तंत्र को मजबूत किया जाता है ताकि वह हर प्रकार के स्ट्रेस को झेल सके और अपने काम को बखूबी कर सकें।

Quick Navigation